“समस्या-समाधान” टीम ने मनाया जश्न ए आजादी

0
32

Chandigarh/Alive News : मनीमाजरा ओल्ड इँदिरा कॉलोनी के बड़े पार्क में समस्या-समाधान और वेलफेयर एसोसिएशन ने जश्न ए आजादी का प्रोग्राम बड़े ही धूमधाम से मनाया। प्रोग्राम का मुख्य आकर्षण स्टार प्लस के डांस प्लस की उपविजेता टीम क्वेश्चन मार्क क्रू और द बौ क्रू के राहुल हिपहोपर ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से प्रोग्राम को सफलता पर पहुचाया।प्रोग्राम में मुख्यातिथि तौर पर धनंजय चौहान मंगलामुखी, काजल मंगलामुखी जी ने शिरकत की।अतिथि विशिष्ठ के तौर पर सुभाष नगर के प्रधान अमित शर्मा , पूर्वांचल ट्राइसिटी के अध्य्क्ष शशि शंकर तिवारी , बबिता तलवार और संजय चौबे जी मौजूद थे।

धनंजय चौहान , काजल मंगलामुखी ने दीप प्रज्वलित कर प्रोग्राम की शुरुआत की। गणेश वंदना से शुरुआत कर गुरुकुल ग्लोबल स्कूल के बच्चों ने भ्रस्टाचार पर नुक्कड़ नाटक पेश कर भृष्ट नेताओ और जनता के बीच की परेशानियों को दिखाया । प्रोग्राम में भारतीय आर्मी से लेकर देश की संस्कृति की झलक ने सबका मन मोह लिया । सिंघानिया प्रोडक्शन द्वारा कराया गया नाटक वो हिंदुस्तान ने हर एक व्यक्ति के दिलो मे क्रांतिकारियों को जीवित कर दिया । जिन्होने देश को आजाद करवाने में अपने प्राणों की आहुति दे दी ।

नाटक में प्रेम सिंघानिया ने आजाद और विशाल ने भगत सिंह , सुभाष और उनकी टीम बैटल बॉयज ने क्रांतिकारियों के रूप मे नाटक को दिखा लोगो की आंखों में पानी ला दिया । वही प्रोग्राम के मुख्यातिथि धनंजय चौहान और काजल मंगलमुखी ने प्रोग्राम की बहुत प्रशंसा की और समस्या-समाधान टीम की तारीफ की और उन्हें आशिर्वाद दिया।मौलीजारा टीम से रमेश , राजेश , दलीप और उनकी टीम के सहयोग से प्रोग्राम की शोभा बढ़ गयी।

इस मौके पर चंडीगढ़ के डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल, इँदिरा कॉलोनी रेजिडेंट वेलफेयर के चेयरमैन सुलेख चन्द जैन,प्रधान अरबिंद दुबे,पूर्व पार्षद देशराज गुप्ता,साई इंस्टीटूट से गगन चावला,एरिया एसएचओ राजीव कुमार और समस्त समस्या-समाधान टीम मौजूद थी।

Print Friendly, PDF & Email