Faridabad/Alive News : सेक्टर-49 स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में प्राइमरी विंग का वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के मैनेजर डॉ. सतीश आहूजा एमएलसी के सदस्य और अन्य विद्यालयों की प्रिंसिपल उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि के कर कमलों से मंत्र उच्चारण एवं दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। विद्यालय के प्रधानाचार्य विमल कुमार दास परंपरागत रूप से सभी अतिथियों का स्वागत फूलों की भेंट कर किया। वार्षिक रिपोर्ट में प्रिंसिपल ने विद्यालय की उपलब्धियों से उपस्थित जनों को अवगत कराया बच्चों ने मधुर स्वर में स्वागत गीत गाकर सब दर्शकों का अभिनंदन किया गणपति बन्ना की आकर्षक प्रस्तुति को देखकर सब दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

अनेकता में एकता का दर्शन कराते हुए बच्चों ने गुजरात पश्चिमी बंगाल और राजस्थान राज्यों के लोक नृत्य द्वारा आए हुए महानुभावों का मन मोह लिया कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रामायण का मंचन रहा। इसमें नन्हें-मुन्ने छात्रों ने भगवान राम के जीवन चरित्र को बहुत ही सहज और सरल रूप से दर्शाया और रामायण जैसे महाग्रंथ की संदेश को जन जन तक पहुंचाने का काम किया।

अतिथियों ने मेधावी छात्रों को पुरस्कार देकर मनोबल बढ़ाया विद्यालय के मैनेजर डॉक्टर सतीश आहूजा ने आए हुए सभी गणमान्य अतिथियों का धन्यवाद किया। विद्यालय के प्रिंसिपल विमल कुमार दास सादगी लग्न एवं दूरदर्शिता की प्रशंसा करते हुए विद्यालय की प्रगति की शुभकामनाएं का आशीर्वाद दिया साथ ही नन्हे-मुन्ने बच्चों को अनुपम प्रयास की सराहना करते हुए विद्यालय के कर्मठ स्टाफ की प्रशंसा की उन्होंने छात्रों को एक श्रेष्ठ विद्यालय के साथ-साथ सजग नागरिक बनने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम का समापन शांतिपाठ द्वारा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here