April 27, 2024

अनशनकारी बाबा को मिल रहे जनसमर्थन से घबराई भाजपा

Faridabad/Alive News : नगर निगम में भ्रष्टाचार की जांच कराये जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे बाबा रामकेवल को आज युवा कांग्रेसी नेता रोहित नागर ने भी अपना समर्थन देते हुए कहा कि बाबा रामकेवल की इस लड़ाई में सभी को सम्मिलित होकर एकजुट होना चाहिए। इस मौके पर रोहित नागर के साथ कांग्रेस ओबसी सैल के चेयरमैन राकेश भडाना भी उपस्थित थे। रोहित नागर ने कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने के लिए बाबा रामकेवल की इस लड़ाई में हम सभी को अपना महत्वपूर्ण सहयोग देना चाहिए ताकि भ्रष्टाचार रूपी राक्षस पूरी तरह से समाप्त हो जाये।

उन्होंने कहा कि सत्तासीन मंत्रियों द्वारा दिये गये आश्वासनो में कितनी सच्चाई है इसका पता जल्द ही चल जायेगा, परंतु बाबा रामकेवल की जो मांग है वह जायज है इसीलिए इस मांग को उच्च स्तरीय जांच एजेंसियों से जांच करवायी जाये और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाये ताकि नगर निगम में फैला भ्रष्टाचार समाप्त हो सके।

इस मौके पर ओबीसी सैल के चेयरमैन राकेश भडाना ने कहा कि जब कांग्रेस सहित अन्य सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारियों, राजनेताओं ने बाबा रामकेवल की चलाई इस मुहिम में उनको कंधे से कंधा मिलाकर साथ देना शुरू किया तो मंत्री महोदय को इनकी याद आयी इससे पहले मंत्री महोदय कहा था यह कांग्रेस पूछना चाह रही है।

उन्होंने कहा कि मंत्री महोदय के कहने से बाबा रामकेवल ने अनशन तो तोड़ दिया है परंतु अपनी मांग को लेकर उनका धरना अभी भी जारी है जिसे हम पूर्ण समर्थन देते है और इस मुहिम को जब तक उच्चस्तरीय जांच नहीं होगी हम इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। इस मौके पर मनोज प्रधान भी उपस्थित थे।