पूर्वांचलवासियों ने धूमधाम से मनाया मकर संक्रांति पर्व

0
8

Faridabad/ Alive News: सेक्टर-23 स्थित बीजेपी पूर्वांचल युवा मोर्चा हरियाणा के अध्यक्ष अंगद चौरसिया के आवास पर उपस्थित पूर्वांचलवासियों ने धूमधाम से मकर संक्रांति पर्व मनाया। पूर्वांचल में खिचड़ी पर्व से मशहूर मकर संक्रांति की छठा अलग रंग-रूप में देखने को मिलता है, जो भाजपा नेता अंगद चौरसिया के आवास पर देखने को मिला. इस पर्व पर चौरसिया ने सभी क्षेत्रवासियों को लिट्टी-चोखा भोज आमंत्रित किया। इसके अलावा कवि-सम्मलेन का भी आयोजन किया गया जिसमे लोगो ने कविताएँ, शेरो-सायरी ,वीर जवानो की शोर्य गाथा व जीवन की हास्यास्पद घटनाओं का वर्णन किया जिसका पूरी सभा ने बहुत आनंद उठाया।


सभा के अंत में अंगद चौरसिया ने सभा में उपस्थित सभी बड़े-बुजुर्गो और नौजवानों को लिट्टी-चोखा का भोजन करवा कर लोगो का आशीर्वाद लिया। अपने सम्बोधन में चौरसिया ने कहा कि खिचड़ी पूर्वांचल की एकता और अखंडता का प्रतीक है। उन्होंने सभी पूर्वांचल वासियों से आपसी प्रेम व भाई चारा को बनाए रखने की अपील की।
इस मौके पर अश्वनी राय, सुरेश दुबे ,कविन्दर यादव, अजय ,शत्तुधन चौरसिया ,सतेन्दर यादव, रामलौट मौर्या,सुशील तिरपाठी ,बिनोद यादव,कपिल पांडे,राजपत यादव,राकेश चौधरी,सत्यनारायण गुप्ता, राजेश ठाकुर, ओमप्रकाश गुप्ता,संजीव कुशवाहा, अमल कुशवाहा,अघाप्रसाद चौरसिया,जशवंत सिंह,जयभगवान सिंह,जशवीर रावत,शेरसिंह रावत मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here