PUBG Mobile India की वेबसाइट लाइव, लेकिन भारत में कब आएगा ऐप?

0
26
Sponsored Advertisement

New Delhi/Alive News: PUBG Mobile की वापसी भारत में हो रही है इस बात की तो जानकारी आपको होगी. लेकिन कब? लगातार ये चर्चा चल रही है कि भारत में PUBG MOBILE INDIA कब आएगा.

PUBG Mobile India भारत में साउथ कोरियन कंपनी Pubg Corporation लेकर आ रही है जो Krafton Inc के तहत आती है. हाल ही में PUBG MOBILE INDIA की ऑफिशियल वेबसाइट भी लाइव कर दी गई है.

Pubgmobile.in वेबसाइट पर PUBG MOBILE INDIA कमिंग सून का बड़ा बैनर लगा है. यहाँ पबजी वाला लेवल 5 हेलमेट है और एनिमिटेड दिया है. चूँकि दिवाली पर ही पबजी ने भारत वापसी का ऐलान किया था.

बताया जा रहा है कि कि इसी वेबसाइट पर शुक्रवार को कुछ समय के लिए PUBG MOBILE INDIA का APK वर्जन जारी किया गया था. लेकिन यूज़र्स को इसे डाउनलोड करने में समस्या आई. ये वेबसाइट कंपनी की तरफ़ से ही बनाई गई है या नहीं अभी ये भी साफ़ नहीं है.

अब कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सरकार पबजी को फिर से भारत में लॉन्च करने को लेकर श्योर नहीं है. यानी सरकार अभी एक बार फिर से PUBG INDIA को भारत में लॉन्च करने की इजाज़त इतनी जल्दी देने वाली नहीं है.

आपको बता दें कि Krafton Inc के तहत आने वाली कंपनी PUBG Corporation ने कहा है कि कंपनी भारत में 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी और भारत में अपनी सबसिडरी खोलेगी.

गेम शेयरिंग कम्यूनिटी Tap Tap पर PUBG MOBILE INIDA को लाखों प्री रजिस्ट्रेशन मिले हैं. लेकिन अब तक कंपनी ने इसके बारे में भी कुछ नहीं कहा है. भारत में वापसी के स्टेटमेंट के बाद से कंपनी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

भारत में ही पबजी मोबाइल यूज़र्स का डेटा रखने को लेकर कंपनी Microsoft Azure क्लाउड सर्विस के साथ पार्टनरशिप भी करने वाली है. कंपनी ने कहा है कि यूज़र्स की प्राइवेसी कंपनी के लिए टॉप प्रायॉरिटी होगी.

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement