April 20, 2024

एलाईन्स क्लब मदर्र टेरेसा का मुख्य उदेश्य समाजसेवा

Faridabad/Alive News : एलाईन्स क्लब मदर्र टेरेसा द्वारा होटल डिलाईट में नये सदस्यों के साथ तालमेल एवं चार्टर प्रजैन्टेशन का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में इन्टरनेशनल प्रधान एल्ली अनुप मित्तल, पूर्व इन्टरनेशनल प्रधान एल्ली कैप्टन कुलदीप सिंह एवं इंटरनेशनल सचिव एम.पी.एस.भारज मुख्य रूप से उपस्थित थे। इसी अवसर पर प्रथम लेडीज एली अनीता मित्तल, दलजीत कौर एवं संधु ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

इस अवसर पर इन्टरनेशनल प्रधान अनुप मित्तल ने कहा कि क्लब का मुख्य उदेश्य समाजसेवा होना चाहिए और इस कार्य के लिए सभी पदाधिकारी व सदस्य पूर्ण रूप से संलिप्त होने चाहिए। इस मौके पर पूर्व प्रधान डॉ. कुलदीप सिंह व इन्टरनेशनल सचिव एम.पी.एस.भारज ने कहा कि क्लब समय समय पर समाजसेवा सहित गरीब, असहाय व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए कृतसंकल्प है और सदैव रहेगा भी।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रधान सुनीता झावर, सचिव रविन्द्र ठक्कर, रजनी भारज, कोषाध्यक्ष हरबिन्द्र कौर ने भी अपने अपने सम्बोधन में क्लब द्वारा पिछले दिनो किये गये कार्यो के बारे में बताया एवं कहा कि क्लब की सभी सदस्य समाजसेवा में पूर्ण रूप से संलिप्त है और सदैव रहेंगे। इस अवसर पर नृत्य एवं गायन का भी आयोजन किया गया जिसमें क्लब की सभी सदस्यों ने हिस्सा लेकर अपनी अपनी कला का प्रदर्शन कर आये हुए अतिथियों का मन मोहा।