पुलवामा शहीदो की याद में न्यू जॉन एफ. कैनेडी स्कूल में श्रृद्धाजंलि सभा

0
63

Faridabad/Alive News : पिछले दिनों पुलवामा में हुए आंतकी हमले में हमारे वीर सपूतों ने अपनी जान गंवाई उसी को लेकर मंगलवार को न्यू जॉन एफ. कैनेडी पब्लिक स्कूल परिसर, गली न-1, शिव कालोनी पल्ला में प. सुरेश शास्त्री द्वारा यज्ञ व भजन का आयोजन किया। इसके पश्चात एक श्रृद्धाजंलि सभा का आयोजन कर दो मिनट का मौन रखकर सभी शहीदो की आत्मा की शांन्ति के लिए प्रार्थना की गयी। इस अवसर पर पार्षद सुभाष आहूजा, पंजाबी सभा के सरपरस्त दिनेश छाबड़ा, चुन्नी लाल चोपड़ा, कुलदीप सिंह साहनी, वेद प्रकाश, स. सरबजीत सिंह चौहान, शंटी मल्होत्रा, सतीश आहूजा, राखी आर्य, दिव्या आर्य, प्रतिभा आर्य, पत्रकार तिलक राज शर्मा, राजेश यादव, जितेन्द्र डागर सहित स्कूल का स्टाफ एवं बच्चो एवं परिजनों ने शहीदों को अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि अर्पित की।

इस मौके पर टोनी पहलवान एवं कुलदीप सिंह साहनी ने संयुक्त रूप कहा कि हिन्दूस्तान में रहने वाले करोड़ो भारतवासियों को इस बात का प्रण करना होगा कि हमें भी सैनिकों की भांति अपने परिवार के सदस्यों को सेना की टे्रनिंग लेनी चाहिए ताकि हम इस बात को जान सके कि सैनिक हमारी रक्षा कैसे करते है। उन्होंने सरकार से अपील की है कि वह भी एक नियम व कानून बनाये कि भारत में रहने वालें परिवारों को सैना की टे्रनिंग अवश्य दी जाये।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन दास राम आर्य एवं डायरेक्टर विद्या भूषण आर्य ने कहा कि पुलवामा में हुए आंतकी हमले ने पूरे ही देशवासियों को गमगीन कर दिया था परंतु आज भारतीय सेना एवं प्रधानमंत्री ने आंतकवाद को लेकर जो कार्यवाही की है उससे भारतवासियों का सीना चौड़ा हो गया और हम प्रधानमंत्री व भारतीय सेना को विश्वास दिलाते है कि हम उनके साथ सदैव रहेंगे ओर हमारी आवश्यकता पडी तो हम बार्डर पर लडऩे को भी तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email