April 20, 2024

पंजाब चुनाव : AAP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से कुमार विश्वास का नाम गायब

Chandigarh/Alive News : पंजाब चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, इस लिस्ट में कुमार विश्वास का नाम नहीं है. दिल्ली के विधानसभा चुनाव में विश्वास पार्टी के प्रमुख प्रचारकों में से एक थे. पंजाब में ड्रग्स कारोबार के खिलाफ अभियान में भी कुमार विश्वास ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था.

वहीं इस मामले पर आप के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि कुमार विश्वास को गोवा विधानसभा चुनाव में प्राचर करने का मौका मिलेगा. आम आदमी पार्टी ने चुनाव में प्रचार के लिए 28 स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की है. यह लिस्ट आप ने चुनाव आयोग को भी सौंप दी है. लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल है.

इस लिस्ट में आप की दो महिला नेताओं राखी बिड़लान और बलजिंदर कौर भी शामिल है. राखी बिड़लान दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष हैं. बता दें कि आप के ये 28 स्टार प्रचारक प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित कर वोटरों से संपर्क करेंगे. इस बीच वह कारोबारी, किसानों, शिक्षकों और डेरा प्रमुखों से मुलाकात कर पार्टी की रणनीति का बखान करेंगे.

यह होंगे स्टार प्रचारक
अरविंद केजरीवालमनीष सिसोदियाभगवंत मानराखी बिड़लानगुरप्रीत वरिचएस.एस फुलकाजरनैल सिंहसंजय सिंहसाधु सिंहहिम्मत सिंह शेरगिलसुखपाल खेराकंवर संधुसत्येंद्र जैनकपिल मिश्राबंत सिंहबलजिंदर कौरमोहन सिंह फल्यनवालाअमन अरोड़ाहरजोत बैंसचंदन ग्रेवालसिमरनजीत बैंसमदनलालजरनैल सिंहडॉ. नजीरकरतार पहलवानसुखविंदर सुखीबलविंदर बैंसजस्सी जसराज