March 28, 2024

पंजाब स्पोर्टस क्लब नदीम और शकीम के लिए आयोजित सम्मान समारोह

Faridabad/Alive News : पंजाब स्पोर्टस क्लब की और से हरियाणा की स्टेट टीम से नेशनल टीम के लिए दो खिलाडिय़ों जिनमें नदीम और शकीम का चयन हुआ यह जानकारी पंजाब स्पोर्टस क्लब के मीडिया प्रभारी एस. रहमान ने देते हुए बताया कि यह दोनो ही खिलाड़ी पिछले दिनों वाराणसी में आयोजित हुई प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गये थे जहां इन्होंने अपने शानदार खेल से नेशनल टीम में जगह बनायी। इस मौके पर आज पंजाब स्पोर्टस क्लब ने के प्रधान ने सभी पदाधिकारियों के साथ इन दोनों ही खिलाडियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमें इन दोनों खिलाडियों को क्लब की और से सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर पंजाबी स्पोर्टस क्लब के प्रधान गोपाल शर्मा ने कहा कि क्लब को आज अपने ऊपर काफी गर्व हो रहा है क्योकि यह दोनो ही खिलाडियों ने जो काम किया है वह वाकई में फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है और हमारी पूरी शुभकामनाएं इनके साथ है कि यह नेशनल में और अच्छा प्रदर्शन करके फरीदाबाद सहित अपना व अपने अभिभावकों का नाम रोशन करेंगे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए क्लब के उपप्रधान एस.रहमान ने कहा कि पंजाब स्पोर्टस क्लब फुटबाल खिलाडिय़ो के लिए एक वरदान है इस क्लब में आने वाला खिलाड़ी अवश्य ही प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाता है और इसका श्रेय हमारे प्रधान गोपाल शर्मा सहित उन सभी पदाधिकारियों को जाता है जो कि इस क्लब का संचालन कर रहे है। उन्होंने उपस्थित दोनो ही खिलाडिय़ों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि पंजाब स्पोर्टस क्लब का नाम आप और अधिक रोशन करेंगे।

इस अवसर परपंजाब स्पोर्टस क्लब के प्रधान गोपाल शर्मा, उपप्रधान एस.रहमान, संजय खनेजा, पीटर प्रदीप शर्मा कोच, रविन्द्र भाटिया, पूर्व जिला सचिव रमेश सब्बरवाल, प्रेम कपूर, महेन्द्र भाटिया, प्रदीप सैनी, सलीम खान, गुलजार अहमद, कैलाश गुलाटी सहित सभी पदाधिकारियों ने दोनो ही खिलाडियों को अपनी शुभकामनाएं दी। समारोह के अंत में दोनो ही खिलाडियों को क्लब द्वारा टै्रक शूट एवं अन्य प्रयोग की सामग्री सम्मान स्वरूप सौपी।