नेशनल लेवल पर डीएवी कॉलेज का ‘पूर्णा नाटक’ प्रथम

0
18

Faridabad/Alive News : राष्ट्रीय युवा महोत्सव 12 जनवरी से 16 जनवरी तक हरियाणा में रोहतक में सम्पन्न हुआ। जिसमें डीएवी कॉलेज ने नाटक में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया। पूरे देश से 27 राज्यों के कॉलेजो ने अपने-अपने नाटक प्रस्तुत किए।

फरीदाबाद तथा हरियाणा के लिए उस समय गर्व का माहौल बन गया जब हरियाणा का नाटक पूरे देश में सर्वोत्तम नाटक घोषित किया गया। समापन समारोह में हरियाणा के मुख्य मंत्री व हरियाणा के माननीय राज्यपाल ने हरियाणा की टीम को मंच से सम्मानित किया।

डीएवी कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. सतीश आहूजा ने इस उपलिब्ध पर सभी बच्चों को बधाई दी तथा प्रो0 मुकेश बंसल, प्रो. सुनीति आहूजा, डॉ. शुभ तनेजा व अन्य स्टाफ को बधाई दी जिनके प्रयासो से टीम इस मुकाम को हासिल कर सकी। राज्य स्तर पर इस टीम को 1,20000/ इनाम राशि दी गई अब यह नाटक पूरे देश में प्रथम रहा है तो इस टीम को हरियाणा के माननीय राज्यपाल प्रो.सोलंकी द्वारा नगद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

प्रो मुकेष बंसल ने बताया कि डीएवी कॉलेज फरीदाबाद का नाटक गत वर्षो में कर्नाटक, पंजाब, महाराष्ट्र, असम तथा हरियाणा में राष्ट्रीय स्तर पर सर्वोच्च स्थान हासिल कर चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here