पुत्रवधु ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

0
43

Palwal/Alive News: विवाहिता के साथ रेप और मारपीट करने के मामले में सास, ससुर और जेठ के खिलाफ महिला थाना पलवल ने मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला थाना को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जब वह घर में अकेली थी तब ससुर ने उसका रेप किया। पीडि़ता ने जब यह बात अपनी सास व जेठ को बताया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और मामले को दबाने की बात कही।

जांच अधिकारी एएसआई प्रवीण ने बताया कि 30 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी दस वर्ष पूर्व पलवल के गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पीडि़ता का ससुर उस पर गलत नजर रखने लगा। 19 मई को पीडि़ता अपने कमरे में अकेली थी। उसी दौरान पीडि़ता का ससुर मौका देख कमरे में घुस आया और पीडि़ता का रेप किया। पीडि़ता ने जब यह बात अपनी सास व जेठ को बताई तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और मामले को दबाने की बात कही।

पीडि़ता ने जब इस बात का विरोध किया तो उसे घर में बंधक बनाए रखा ताकि वह अपना मुंह न खोल दे। पीडि़ता ने जब यह बात स्वीकार कर ली कि वह किसी को कुछ नही बताएगी तो आरोपियों ने उसे मुक्त किया। जिसके बाद पीडि़ता ने आपबीती शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email