April 19, 2024

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता जरूरी, लापरवाही बर्दाशत नही : उपायुक्त

Palwal/Alive News : लघु सचिवालय में जिलाधिकारियों की मासिक बैठक में प्रगति विवरणों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त मनीराम शर्मा ने शहर में सडक़ों के गढ्ढों को भरने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने सभी विभागों को अपने कार्यालयों में बॉयोमैट्रिक हाजरी सुनिश्चित करने के लिए कहा। उपायुक्त ने निर्देश दिए कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में विशेष ध्यान रखा जाए इसमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाशत नहीं की जाएगी।

उन्होंने विभागों की प्रगति की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री घोषणाओं के अंतर्गत किए जा रहे विकास कार्यों को समयबद्ध रूप से पूर्ण करने के लिए और अधिक गति दें। जनकल्याणकारी योजनाओं के सही कार्यान्वयन के साथ-साथ नागरिकों को दी जा रही समयबद्ध सेवाओं को भी दुरूस्त रखें। उन्होंने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधीक्षण अभियंता से स्कूल भवनों के ऊपर से गुजरने वाली बिजली की तारों को हटाने लिए कहा।

उन्होंने औरंगाबाद गांव में नौसेना द्वारा आगामी नवम्बर माह में लगाए जाने वाले तीन दिवसीय नौसेना स्वास्थ्य शिविर की तैयारियों की भी समीक्षा की। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त अंजू चौधरी, पलवल के उपमण्डल अधिकारी(ना.)एस.के. चहल, होडल की उपमण्डल अधिकारी(ना.)प्रीति, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी दीपक यादव सहित अन्य सभी संबंधित विभागों के जिलाधिकारी मौजूद थे।