April 26, 2024

बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में दौड़ को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया

Faridabad/Alive News : युवा शक्ति के लिये राष्ट्र हित सर्वोपरि होना चाहिये, जिसके लिये युवाओ को हर संभव प्रयास करने होंगे। यह विचार उपायुक्त चंद्रशेखर ने पंडित जवाहर लाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय में लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय एकता दिवस शपथ समारोह में एकता दिवस दौड़ को हरी झंडी दिखा कर रवाना करते हुए कहा।

4

उपायुक्त ने उपस्थित शिक्षाविदो का आह्वान करते हुए कहा कि युवा शक्ति को राष्ट्र हित में समर्पित करते हुए युवा शक्ति को शिक्षा के साथ राष्ट्र भक्ति के लिये भी प्रेरित करना होगा तभी युवा शक्ति विभिन रूपों में देश का नाम विश्व के मानचित्र पर अंकित करने में कामयाबी हासिल कर पायेगी उन्होंने कहा कि आज के दिन की सार्थकता तभी सकारात्मक परिणाम ला सकती। जब युवा शक्ति लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के दिखाए राष्ट्र भक्ति के मार्ग पर खुद को हर परिस्थिति में चलने का संकल्प लें।

5

इस दौरान राष्ट्र को समर्पित करती हुई राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ भी युवाओं को दिलाई गई। इसके अवसर पर प्राचार्या बिमला बिश्नोई, सुशीला देवी, सुशिल वर्मा, राकेश पाठक सहित अनेकों शिक्षाविद और जिले के विभिन्न महाविद्यालयों से प्रतिभागिता करने आये छात्र-छात्रा उपस्थित थे।