April 25, 2024

रेडिएंट स्कूल में बेबी-शो और ड्राईंग कम्पटीशन का आयोजन

Poonam Chauhan/Alive News

Faridabad : तिगांव स्थित रेडिएंट पब्लिक स्कूल में बेबी-शो और ड्राईंग कम्पटीशन का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में लेडी मेडिकल ऑफिसर डॉ. रचना मिश्रा ने शिरकत की। बेबी-शो के मौके पर नन्हे मुन्ने छात्रों ने आकर्षक वेशभूषा में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। स्कूल प्रबंधन के द्वारा मेधावी छात्रों को पुरस्कार वितरीत किए गए।

इस मौके पर ड्राईंग कम्पटीशन में तेजस, हिमांशी, हर्ष व दृष्टि को पुरस्कृत किया गया। वहीं गेंद डालो प्रतियोगिता में निशिका और मनजीत अव्वल रहे। वहीं दूसरी तरफ म्यूजिकल चेयर में हर्ष व तेजस प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे। फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में इशिका, सुकृति, कृष्ण, यशिता तयशिता और निशिका को विजेता घोषित किया गया। स्कूल के डायरेक्टर पवन अग्रवाल न आए हुए अतिथियों वह बच्चों को पुरस्कृत किया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बेबी शो में ढाई से 4 वर्ष के नन्हे मुन्ने बच्चे ने भाग लियो। जिसमें फेंसी ड्रेस, कविता व स्टोरी सुनाना काम्पटीशन को शामिल किया गया था।

वहीं ड्राइंग कॉम्पटीशन में ढाई से 8 साल के बच्चे प्रतिभागी बन सके। इसके अलावा 4 से साढ़े 5 साल के बच्चों का फैशन शो आयोजित किया गया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक बच्चे को संस्था की ओर से पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल गीता सिंह डॉ.साधना अग्रवाल, अरुण शर्मा, तानिया, देवयानी, पूजा सिखाया, यस अग्रवाल विशेष रुप से मौजूद रहे। बच्चों द्वारा पेश सांस्कृतिक कार्यक्रम पर जमकर तालियां बजाई गई।