April 25, 2024

रेडिएंट स्कूल ने ‘दिमाग प्रश्रोत्तरी प्रतियोगिता’ में विजयी छात्रों को दिए पदक

Poonam Chauhan/Alive News

Faridabad : तिगांव स्थित रेडिएंट पब्लिक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम और विदाई समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राजेश नागर ने शिरकत की। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में हरियाणा प्रोग्रेसिव स्कूल कॉन्फ्रेंस के प्रदेशाध्यक्ष एस.एस.गोसांई, तकशिला स्कूल के चेयरमैन बी.डी.शर्मा, डॉ.साधना अग्रवाल मौजूद थे।

इस मौके पर ‘दिमाग प्रश्रोत्तरी प्रतियोगिता’ का आयोजन किया गया। जिसमें चार टीमें बनाई गई ग्रुप-ए में हर्षित, ग्रुप-बी में पियुष कौशिक, ग्रुप-सी में मीना और ग्रुप-डी में कार्तिक पांण्डे विजयी रहे। इस अवसर पर विजेताओं को स्वर्ण, रजत और कास्य पदकों के साथ ही नकद इनाम से भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विजेता खिलाडिय़ों के साथ ही उनके अभिभावक भी मौजूद थे।

वहीं दूसरी तरफ विदाई समारोह में कक्षा 9वीं के छात्रों ने कक्षा 10वीं के छात्रों को नम आंखो से विदाई दी। जूनियर छात्रों ने अपने सीनियर को गुलाब का फूल और टाईटल भेंट किया। इस अवसर को ओर खास बनाते छात्रों ने खुब मौज-मस्ती की और जमकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। स्कूल के चेयमैन पवन अग्रवाल ने सभी छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसके साथ ही प्रतियोगिता में विजयी रहे छात्रों को सम्मानित किया गया।