March 28, 2024

रागिनी ‘MMS’-2.2 में बोल्ड सीन्स की भरमार

New Delhi/Alive News : एकता कपूर की फिल्म रागिनी ‘MMS’सीरिज का तीसरा पार्ट आपके मनोरंजन के लिए लगभग तैयार है और रिलीज होने वाला है, लेकिन इस बार यह फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरिज के तौर पर आपको डराने वाली है. बता दें कि हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी MMS 2 रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है, लेकिन इस ट्रेलर को देख आपको डर कम लगेगा और हंसी ज्यादा आएगी.

ट्रेलर शुरू होता है एक कॉलेज से जहां एक के बाद एक खून होने लगते हैं. कॉलेज का वाचमैन स्टूडेंट्स को कहता है कि उसने पहले ही मना किया था कि सालों से बंद उस दरवाज़े को ना खोला जाए. फिल्म में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा रागिनी नाम की लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जिसे हमेशा अपने आस-पास भूत होने का एहसास होता है. वो पता लगाने की कोशिश में जुट जाती हैं कि आखिर चल क्या रहा है.

रागिनी MMS सीरीज के इस नए हिस्से में कुछ भी नयापन नहीं है. ट्रेलर देख आपको बिलकुल भी डर नहीं लगेगा. भूत को देखकर तो लोगों की हसी छूट जाएगी. ट्रेलर आजे के दौर का नहीं बल्कि 80 और 90 के दशक की किसी फिल्म का लग रहा है. ट्रेलर में सेक्स सीन्स की भी भरमार है. सीरीज में रिया सेन भी हैं जो बोल्ड सीन्स करते नज़र आ रहीं हैं.