April 23, 2024

राहुल गांधी की जैकेट को लेकर बीजेपी ने बोला हमला

New Delhi/Alive News : शिलांग गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जैकेट को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी मेघालय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जैकेट की कीमत 70,000 रुपये बताते हुए राहुल गांधी को उनकी बीजेपी पर की गई सूट-बूट की राजनीति वाली टिप्पणी याद दिलाते हुए तंज कसा. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने जो जैकेट पहनी है वह ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी की है. शिलांग में आयोजित हुए रॉक शो के दौरान उन्होंने ये जैकेट पहनी थी.

एक चैनल के अनुसार बीजेपी मेघालय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तो राहुल गांधी मेघालय के सरकारी खजाने को चूसकर ब्लैक मनी से बनी सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे. आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है.’

बीजेपी मेघालय ने राहुल गांधी के जैकेट वाले फोटो और ब्लूमिंगडेल्स नामक वेबसाइट पर उपलब्ध जैकेट को भी शेयर किया है. वेबसाइट पर इसकी कीमत 68,145 रुपये बताई जा रही है.

गौरतलब है कि साल 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान सूट पहना था. इस सूट की कीमत 11 लाख थी. बाद में सूट को चार करोड़ 31 लाख रुपये में नीलाम किया गया था. सूट की कीमत के कारण पीएम मोदी राहुल गांधी के निशाने पर आ गए थे. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कई बार सूट को निशाना बनाया और केंद्र सरकार पर ‘सूट-बूट की राजनीति’ करने का आरोप लगाया.