राजकीय महाविद्यालय ने छह साल बाद जीता केएलपी रेवाड़ी क्रिकेट का खिताब

0
21

Faridabad/Alive News : राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद के प्रोफेसर विमल गौतम ने बताया कि उनके महाविद्यालय की क्रिकेट टीम ने 1 से 9 नवम्बर तक के.एल.पी. महाविद्यालय रेवाड़ी के क्रिकेट मैदान पर चले महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के अन्तरमहाविद्यालय रेवाड़ी जोन का खिताब 18 रन से जीत लिया है जिसमे के.पी महाविद्यालय ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया और राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद ने बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट खोकर कुल 146 रन बनाए और के.एल.पी महाविद्यालय की टीम को बीस ओवर में 147 रन का लक्ष्य दिया।

राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम से उम्दा बल्लेबाजी करते हुए सत्त्यम यादव ने 65, चिराग ने 20 व रोहित ने 17 रन बनाये, के.एल.पी महाविद्यालय के गौरव ने 03 ओवर में कुल 12 रन देकर 2 विकेट ली, जितेंद्र ने 04 ओवर में 23 रन देकर 03 विकेट ली और विशाल ने 04 ओवर में 26 रन देकर 03 विकेट ली। दूसरी तरफ राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए के एल पी रेवाड़ी की टीम मात्र 130 रन ही बना पाई और राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम ने फाइनल मैच जीत कर ज़ोन का खिताब अपने नाम किया ।

छात्रों की इस कामयाबी की सराहना करते हुए प्राचार्या डॉ प्रीता कौशिक ने बताया कि हमारे महाविद्यालय के छात्र हर क्ष्रेत्र में आगे बढ़ रहे हैं और खेलों में विश्विद्यालय व राष्ट्रीय स्तर पर श्री विमल गौतम जी के मार्गदर्शन में नाम करते हुए महाविद्यालय की ख्याति को चार चांद लगा रहे है। महाविद्यालय की टीम के कप्तान शाहरुख हुसैन ने बताया कि उनकी टीम 11 नवम्बर से महर्षि दयानंद विश्विद्यालय रोहतक में लीग मैच खेलेगी जिसमे खिलाड़ियों से और भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here