April 27, 2024

राजपूत समाज एकजुट होकर करेगें सिनेमाघरों का घेराव : विकास ठाकुर

Faridabad/Alive News : महाराणा प्रताप राजपूत सेवा समिति के युवा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर विकास ठाकुर का सैक्टर-21 में राजस्थान मित्र मण्डल संस्था द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर संस्था के सभी पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कुंवर विकास ठाकुर का पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए विकास ठाकुर ने कहा कि पदमावती फिल्म पर पूर्ण रूप से रोक लगाने की अपील करते हुए कहा कि इस फिल्म में महारानी पदमावती के जीवन चरित्र को गलत तरीके से दर्शाया गया है जिसे राजपूत समाज बर्दाश्त नहीं करेगा और अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में लगाई गई तो राजपूत समाज एकजुट होकर सिनेमाघरों का घेराव करेगा और इस फिल्म को चलने नहीं देगा।

उन्होंने कहा कि हमारे समाज की परम्परा और संस्कृति को देश ही नहीं विदेशों में भी जाना जाता है और ऐसी फिल्मे बनाकर हमारे समाज का मजाक उड़ाया जाए जिसे हम सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इस फिल्म पर रोक को लेकर वह माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहराज्य मंत्री राजनाथ सिंह से मिलेंगे और उन्हें इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारा समाज सदैव देश-प्रदेश की उन्नति मे सहायक रहा है और ऐसे लोग जो कि हमारे समाज की परम्परा को गलत तरीके से पेश करेंगे उन्हें हम किसी कीमत पर बख्शेंगे नहीं। इस मौके पर एस.एस.शेखावत, आनंद सिंह तोमर, दलीप शर्मा, गिरधारी राठौर, प्रहलाद तंवर, भवानी राठौर, आशीष तंवर, बिजेन्द्र राठौर, ठा. रतन सिंह तोमर, उमेश सिंह तंवर, शिवराज शेखावत, सुशांक तंवर, भूम सिंह तंवर, नरेन्द्र राठौर, सूरज तंवर, बाल ङ्क्षसह शेेखावत, प्रदीप तंवर, संदीप तंवर, नक्षत्र तंवर आदि उपस्थित थे।