April 19, 2024

जुनेजा बने MAF के प्रधान और प्रभाकर महासचिव नियुक्त

Faridabad/Alive News : शहर के प्रमुख औद्योगिक संगठन मैन्युफैक्चर एसोसिएशन फरीदाबाद(एम.ए.एफ.) का वार्षिक चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। इन चुनावों में प्रसिद्ध उद्योगपति अजय जुनेजा को प्रधान चुना गया है, जबकि ऋषि त्यागी को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इन चुनावों में खास बात यह रही कि रमणीक प्रभाकर को पुन: महासचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है। यहां बता दें कि प्रभाकर की संगठन के प्रतिनिष्ठा एवं कर्तव्य परायणता को देखते हुए सभी सदस्यों ने एक स्वर से उन्हें दसवीं बार महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी है। एमएएफ के चुनावों में 31 में से 26 प्रतिनिधि उपस्थित थे।

सभी ने उपरोक्त तीनों पदाधिकारियों के नाम पर मोहर लगाई। इस अवसर पर एमएएफ के पूर्व प्रधान नरेश वर्मा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। इस अवसर पर प्रधान अजय जुनेजा ने कहा कि जिस उम्मीद से उन्हें संगठन ने यह जिम्मेदारी दी है, उसे वह पूरी लगन व निष्ठा से निभाएंगे। उन्होंने सभी सदस्यों का आभार भी जताया। एमएएफ के महासचिव रमणीक प्रभाकर ने कहा कि वह पिछले दस वर्षों से लगातार वह इस पद पर हैं। उन्हें पुन: इस पद की जिम्मेदारी दी गई है।

संगठन ने जब भी उन्हें जो कार्यभार दिया है, उसे वह पूरी ईमानदारी व मेहनत से निभाते आए हैं। उनके प्रति संगठन की जो भी उम्मीदें हैं, उन पर वह हमेशा खरा उतरने का प्रयास करते रहे हैं। उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभाने में कभी कोई कोताही नहीं बरती है। यही वजह है कि उन्हें दसवीं बार महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। एमएएफ के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष ऋषि त्यागी ने भी अपनी नियुक्ति पर प्रधान अजय जुनेजा, महासचिव रमणीक प्रभाकर सहित पूरे संगठन का आभार जताया है।