April 27, 2024

सर्वसम्मति से प्रजापति महासंघ के अध्यक्ष बने रामेश्वर प्रजापति

Faridabad/Alive News : प्रजापति महासंघ जिला फरीदाबाद का चुनाव बल्लभगढ़ प्रजापति धर्मशाला में सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से सम्पन्न हुआ। सभा की अध्यक्षता रमेशचन्द गोला वकील तथा पूर्व वाईस चेयरमैन नानक चन्द ने की। चुनाव में प्रजापति महासंघ का अध्यक्ष सर्वसम्मति से रामेश्वर प्रजापति को चुना गया।

इस मौके पर नवनियुक्त प्रधान रामेश्वर ने कहा कि जो समाज ने उन्हे जिम्मेदारी सौंपी है वह उसके लिए समाज का तहे दिल से धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि मैं समाज की इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाऊंगा।

जो कार्य समाजहित में प्रजापति महासंघ द्वारा किए जा रहे थे, उनको गति प्रदान की जाएगी और समाज के मेधावी छात्रों तथा जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए शैक्षणिक सहायता भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि कमजोर प्रजापति समाज फरीदाबाद के हर व्यक्ति के लिए मैं मुसीबत के समय तैयार रहूंगा।

इस मौके पर रामकिशन गोला अध्यक्ष हरयिाणा प्रदेश, रामबीर प्रधान, सी.पी.सिंह, दुर्गपाल अर्जुन, विष्णु गोला, प्रेमपाल, प्रेमचन्द, डॉ.भारती, जीवनलाल आर्य, रामशरण, रामनिवास, भूलेराम हजारी लसल कर्णनम्बरदारी तिगांव से बालाजी, गेंदालाल, पूर्व सचिव, कैशियर चन्द्रर भान, पूर्व अध्यक्ष धनीराम गोला, श्रीराजकुमार, गोपाल प्रजापति उपस्थित रहे।