April 25, 2024

पिस्तौल की बट मारकर युवती के साथ किया बलात्कार

Faridabad/Alive News : थाना कोतवाली पुलिस ने पिस्तौल की नौक पर एक युवती के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। आरोपी का युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने युवती की नाक पर पिस्तौल की बट मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक तथा उसके करीब पांच दोस्तो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने थाना कोतवाली पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि करीब 4 साल पहले उसके फोन पर एक कॉल आया और उसने अपना नाम जयप्रकाश पुत्र लखन सिहं निवासी नवादा बताया और कहने लगा कि वो उसे पंसद करता है और शादी करना चाहता है। युवती उस समय उसकी की बातों में आ गई और उससे फोन पर बातें होने लगी। जुलाई 2014 को जयप्रकाश उसके घर उस समय आया जब उसके परिवार वाले यू.पी. शादी में गये हुये थे तथा उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ पहली बार शारीरिक सम्बंध बनाये। पीडि़त युवती का आरोप यह भी है कि उसके बाद भी जयप्रकाश ने अलग-अलग जगह पर ले जाकर  उसके साथ शारारीरिक सम्बंध बनाये। करीब एक महीने पहले उसे पता चला है कि जयप्रकाश पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है। यह बात जब जयप्रकाश से पुछी तो उसने कहा कि वह उस से शादी नही कर सकता। युवती ने बताया कि जयप्रकाश ने उसे शादी करके रखैल बनाकर रखने की बात भी कही।

इतना ही नही आरोपी करीब एक माह बाद उसेघर पर अकेला देख आया और जबरदस्ती उसके बलात्कार करने की कौशिश की, जब युवती ने आरोपी का विरोध किया तो उसने मकान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और पिस्तोल की नौक पर उसके साथ बलात्कार किया। जाते हुए आरोपी जयप्रकाश ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। युवती ने पुलिस को बताया कि जब उसकी मां घर वापिस आई तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई। 19 जुलाई को जयप्रकाश अपने चार-पांच दोस्तो के साथ गाडी से उसके घर आया और उसे जबरदस्ती कमरे में ले जाने लगा तो युवती ने उसका विरोध किया तो आरोपी जयप्रकाश ने उसके नाक पर पिस्तौल की बट मारकर उसे घायल कर दिया तथा पिस्तौल की नौक पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी जयप्रकाश और उसके दोस्तो के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।