Faridabad/Alive News : इस्माइलपुर चौक पर लगने वाली मछली मार्किट में मछली विक्रेताओं को वार्ड-25 पार्षद मुनेश भड़ाना और उनके पति रवि भड़ाना ने ठेकेदारो की अवैध वसुली सिस्टम पर पूरी तरह से रोक लगाते हुए रवि भड़ाना ने कहा कि मछली विक्रेताओं को किसी भी ठेकेदार को कोई रकम देने की आवश्यकता नहीं है। आप सभी लोग आजादी के साथ अपनी दुकाने चला सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों से कोई अवैध वसुली करता है या फिर आपसे पैसे मांगने की डिमांड करता है, तो आप उसकी शिकायत मुझसे कर सकते है, उस व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से अनुरोध करते हुए कहा कि वह अपना प्रधान स्वयं चुनें किसी के बहकावे में ना आएं और ना ही दुकानदारों को किसी से डरने की आवश्यकता है।

इस कदम से खुश मच्छी मार्किट के दुकानदारों ने एकजुट होकर पार्षद मुनेश भड़ाना और उनके पति रवि भड़ाना का स्वागत किया और कहा कि अभी तक किसी भी पार्षद ने हमें अवैध वसुली से छुटकारा नहीं दिलाया था, मौजूदा पार्षद के इस कदम से हमारे परिवार को सहारा मिला है और हम सभी उनके आभारी है।

इस मौके पर मनोज सिंह, कल्लू, आकाश, पप्पू, सराफत, प्रमोद, अमल, विक्की, फुरकान, अजय, कौशल्या देवी, दीपू, गुड्डू, आकाश, सोनू, मुन्नी, जफऱ, प्रवीण, रवि, मो. जफऱ, भारती, सुरजीत, नीतिन सहित सैकड़ो गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here