Faridabad: रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी, पाली में चल रहे, प्रथम रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. यह टूर्नामेंट रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी और एपीजे क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया. इस दौरान रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की टीम के खिलाडियों ने 40 ओवर में 5 विकेट खोकर 258 रन बनाएं तथा टीम की ओर से बल्लेबाजी कर रहे अनिक गौर ने 90 रन और निकुंज कुमार ने 80 रन बनाएं।
जबकि, एपीजे क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य कुमार और वंश छाबरा ने 2-2 विकेट लिये तथा अवरियल माथुर और अंकित सिंह ने 1-1 विकेट हासिल किया।
इस लक्ष्य का पिछा करते हुए एपीजे क्रिकेट एकेडमी की टीम ने अपनी पारी खेलते हुए 25.2 ओवर में 10 विकेट गंवाकर 120 रन ही बनाए। एपीजे क्रिकेट एकेडमी की टीम ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमन अख्तर ने 24 रन और प्रथम सिवास ने 16 रन बनांए।
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए कृष्णा भड़ाना और अरुण भड़ाना ने 2-2 विकेट हासिल किए। जबकि अनिक गौर, मन्नान मदान और समीर खान ने 1-1 विकेट लिए।
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने 138 रनों से मैच जीत लिया। रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ओर की से खिलाड़ी अनिक गौर को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here