Faridabad/ Alive News: कृष्णा भड़ाना के शतक के बदौलत पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी में खेले गए एकलव्य छात्रावास कप के प्रथम रविंद्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी ने आर.पी पाली हिल को 159 रनो से हराया। टॉस जीतकर आर.पी पाली हिल ने फील्डिंग करने का फैसला किया। रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी ने 30 ओवर में 4 विकेट की नुकसान पर 213 रन बनायी। बल्लेबाज कृष्णा भड़ाना ने 95 गेंदों पर 15 चौके की मदद से 111 रन और पार्थ भड़ाना ने 40 रन की पारी खेली। आर.पी पाली हिल की ओर से गेंदबाजी करते हुए अयान मखीजा ने 2 विकेट लिया ।
213 रन के जवाब में आर.पी पाली हिल की टीम ने 13 ओवर में 10 विकेट गवांकर मात्र 54 रन ही बना सकी। बल्लेबाज गौरव आहूजा और आर्यन मखीजा ने 9 और 6 रन की पारी खेली, जबकि अन्य बल्लेबाजों ने भी स्कोर को 54 तक पहुंचाया।
रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी की टीम के गेंदबाज यशांक जुनेजा ने 6 ओवर में 15 रन देकर 4 विकेट लिया, जबकि कृष भाटिया ने 3 और कृष्ण भड़ाना ने 2 बल्लेबाजों को आउट किया। रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी ने 159 रनो से मैच जीत लिया और कृष्ण भड़ाना को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

न्यू स्टार क्रिकेट अकैडमी ने 1 विकेट से जीती मैच

जबकि दूसरी पाली की मैच में एम्ब्राल्ड क्रिकेट अकैडमी और न्यू स्टार क्रिकेट अकैडमी के बीच खेली गई जिसमें न्यू स्टार क्रिकेट अकैडमी ने टॉस जीतकर 30 ओवर में 6 विकेट की नुकसान पर 152 रन बनायी।
152 रन के जवाब में एम्ब्राल्ड क्रिकेट अकैडमी की टीम ने 28.4 ओवर में 10 विकेट गवांकर मात्र 151 रन बनाकर मैच हार गई। न्यू स्टार क्रिकेट अकैडमी के गेंदबाजों सिंडिया डाडिया और यस झा ने 3-3 और देव और अरिन बघेल ने 1-1 बल्लेबाजोंको आउट किया। न्यू स्टार क्रिकेट अकैडमी ने 1 रन से मैच जीत लिया और ध्रुव कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here