Faridabad/Alive News : पहला गलोबल अंडर-15 टूर्नामेंट का आयोजन पाली स्थित रविन्द्र फागना क्रिकेट अकेडमी में महादेव देसाई क्रिकेट अकेडमी और रविन्द्र फागना क्रिकेट अकेडमी के बीच खेला गया। महादेव देसाई अकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुुए 26.2 ऑवर में सभी विकेट गंवाकर 102 रन बनाए। जिसमें आयुष शर्मा ने दो चौके की सहायता से 31 बॉलों पर 19 रन और आकाश कुमार ने दो चौके की सहायता से 32 बॉलों में 16 रन बनाए।


रविन्द्र फागना क्रिकेट अकेडमी के गेंदबाज अनिक गौड और अरमान खान ने आक्रमक गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट और तिनकेश, अरूण भड़ाना, कार्तिक जैन ने भी एक-एक विकेट हासिल किया। रविन्द्र फागना क्रिकेट अकेडमी की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 29.2 ऑवर में 9 विकेट गंवाकर 104 रन बनाए और मैच एक विकेट से जीत लिया।

फागना अकेडमी के बल्लेबाज अनिक गौड ने दो चौकों की सहायता से 21 रन और कुनाल मांझे ने दो चौके की सहायता से 17 रन की भागीदारी दिखाई। महादेव देसाई के गेंदबाज ललित कुमार ने 3 विकेट और आयुष शुक्ला, आकाश ने दो-दो विकेट लिए, लेकिन फागना अकेडमी के बल्लेबाजों के सामने नही टिक पाए और एक विकेट से मैच गंवाना पड़ा। अरमान खान, मुस्ताक खान, अनिक गौड और प्रदीप राणा को पूर्व क्रिकेटर यशपाल वधवा (हेप्पी) ने मैन ऑफ दा मैच दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here