March 28, 2024

राष्ट्रीय स्कूल एक्सीलेंस अवार्ड पाकर जीवा हुआ गौरवान्वित

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल को राष्ट्रीय स्तर पर ‘ब्रेन फीड’ पांचवीं नेशनल कॉन्फरेन्स एन्ड स्कूल एक्सीलेंस अवार्ड 2017-2018 से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन होटल ली मेरीडियन नई दिल्ली में हुआ। जिसमें देश के टॉप पांच-सौ प्री स्कूल तथा सैकेण्डरी विद्यालयों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। जीवा पब्लिक स्कूल के लिए यह अत्यंत गौरव का विषय था कि विद्यालय को तीन कैटेगरी के लिए सम्मानित किया गया जोकि इस प्रकार से है कम्युनिटी कोलैबोरेशन, एसटीईएम एजूकेशन और इनोवेशन।

कार्यक्रम में अनेक गणमान्य अतिथि उपस्थित रहे जो देश में अपने उत्कृष्ट कार्यों के लिए जाने जाते हैं जैसे मि0 अशोक गांगूली (मेम्बर एंड हेड ऐकेडेमिक एडबाइसरी बोर्ड, फॉरमर चेयरमैन, सीबीएसई, दिल्ली, सुश्री नंदिता अब्राहम, चीफ एक्सीक्युटिव ऑफिसर पर्ल ऐकेडमी, प्रो.वीके गोस्वामी, फॉरमर वाइस चांसलर एंड प्रेसिडेंट एनवायरमेंट एण्ड पीस फाऊंडेशन। इसके अतिरिक्त अनेक विशिष्ट लोग अशोक कुमार पांडे, प्रिन्सीपलऑफ एक्लॉन इंटरनेशनल स्कूल, सूश्री प्रियमवदा तनेजा, डॉ.नीता बाली, प्रोफेसर एन.के.जोगीरा, मि. सौरव बेनर्जी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

जीवा पब्लिक स्कूल के लिए गौरव का विषय था कि राष्टï्रीय स्तर पर विद्यालय को तीन केटेगरी के लिए सम्मानित किया गया। जीवा पब्लिक स्कूल अपने अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान के नेतृत्व में यह पुरस्कार पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा है। इस उत्कृष्टï कार्य के लिए विद्यालय के अध्यक्ष चौहान ने विद्यालय की उपाध्यक्षाचन्द्रलता चौहान, प्र्रशासनिका मुक्ता सचदेव, प्रधानाचार्या देविना निगम एवं विद्यालय के शिक्षा विभाग को बधाई दी और भविष्य में भी इसी प्रकार के गौरवपूर्ण कार्यों के लिए प्रेरित किया।