New Delhi/Alive News : द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की शुक्रवार रात को तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। देर रात उन्हें उनके आवास से कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात को ही उनके घर एंबुलेंस पहुंची, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। सूत्रों के अनुसार करुणानिधि का अचानक ब्लड प्रेशर कम हो गया था जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।

करुणानिधि के पर्सनल फिजिशियन डॉ. गोपाल ने कहा, ‘एम. करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आगे के इलाज के लिए कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ डॉ. गोपाल ने बताया कि करुणानिधि की स्थिति गंभीर है और उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था। कावेरी अस्पताल के अनुसार डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि को आइसीयू में भर्ती कराया गया है। विशेषज्ञ डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा उनकी देखरेख और उपचार किया जा रहा है। करुणानिधि की स्थिति गंभीर होने की खबर मिलते ही हजारों की संख्या में उनके समर्थक अस्पताल के बाहर जुट गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी करुणानिधि का हालचाल जाना। इधर राज्‍य के दिग्‍गज नेता भी करुणानिधि का हालचाल जानने पहुंच रहे हैं। इस दौरान अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ है। करुणानिधि के बेटे एमके अलगिरी, तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित, डीएमके नेता ए. राजा, एमके स्टालिन और बेटी कनिमोझी भी अस्पताल पहुंचे। प्रधानमंत्री ने करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन और बेटी कनिमोझी से बात की। पीएम मोदी ने बताया, ‘मैंने करुणानिधि के बेटे स्‍टालिन और बेटी कनिमोझी से बात की है और उन्‍हें कहा कि मदद की जरूरत हो तो तुरंत बताएं। मैं करुणानिधि जी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना करता हूं।’ कहा जा रहा है कि पीएम मोदी उनसे मिलने अस्पताल भी जा सकते हैं।

शुक्रवार की शाम को वर्किंग प्रेजिडेंट एम.के. स्टालिन ने बयान जारी कर कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा था कि वह करुणानिधि के स्वास्थ्य को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here