Faridabad/Alive News : सूर्या नगर सैक्टर-91 के निवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व पार्षद ओम प्रकाश रैक्सवाल से मिला एवं उन्हें क्षेत्र में विभिन्न समस्याओं के बारे में अवगत कराया जिस पर ओमप्रकाश रैक्सवाल स्वयं सेक्टरवासियो के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीवर जाम की समस्या को देखा। सेक्टरवासियों ने बताया कि यहां सडक़ो पर बहता सीवर का पानी जी का जंजाल बना हुआ है और इसमे से उठने वाली बदबू एवं कीडे मकौड़ो से यहां रहना दुर्भर हो गया है।
उन्होंने बताया कि वार्ड में कोई भी सीवर मैन नहीं है जिसके कारण यह समस्या विकराल रूप धारण कर रही है। लोगो ने रैक्सवाल को बताया कि इस क्षेत्र में ना तो सीवर मैन की व्यवस्था है और ना ही सीवर जाम की समस्या से किसी अधिकारी ने निजात दिलाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि सूर्या नगर फैस 1 और 2 में सीवर का पानी घुटनो घुटनो तक पहुंच गया है जिसके कारण आवागमन में भी काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।
उन्होंने कहा कि इस समस्या के बारे में सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को भी बता दिया है, पंरतु किसी ने आज तक इस समस्या का निवारण नही किया इसीलिए थक हारकर हमने आपके समक्ष अपनी यह समस्या रखी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि आप हमारी समस्या का समाधान करवा देंगे।
सेक्टरवासियों की समस्या को सुनकर ओमप्रकाश रैक्सवाल ने तुंरत मौके से ही एक्सीएन ओमबीर ङ्क्षसह व चीफ इंजीनियर डी.आर.भास्कर को फोन पर सारी स्थिति की जानकारी दी और आदेश दिया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर ताकि जनता को इस भीषण गर्मी में महामारी से बचाया जा सके। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह इस क्षेत्र में जब तक सीवर का पानी नही निकलता तब तक रोजाना सुपर सकर मशीन को भेजे एवं सेफ्टी टैंकर के इंतजाम के साथ साथ यहां सीवर मैन की भी इंतजाम करे ताकि लोगो को समस्या से निजात मिल सके।इस मौके पर उपस्थित क्षेत्रवासी में देवेन्द्र सिह, भारत वर्मा, नरेश, राम चंद्र, भीकम चौधरी, मदन मिमश्रा, राजकुमार मिश्रा, अश्वनी कुमार, संजय, अमन शुक्ला सहित अन्य क्षेत्रवासियो ने ओमप्रकााश रैकसवाल का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here