April 27, 2024

आइडियल स्कूल में शहीदों को किया याद

Faridabad/Alive News : दयालबाग स्थित आईडियल सी.सै.स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह जोश और उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत की वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में भूमि सुधार निगम के चेयरमैन अजय गौड, प्रदेश बीजेपी महासचिव संदीप जोशी, अश्वनी त्रिखा एडवोकेट, बीजेपी मंडलाध्यक्ष ओमप्रकाश, रमेश शेखावत, वार्ड-24 पार्षद सोमलता भड़ाना व समाजसेवी ज्ञानचंद भड़ाना और हरेन्द्र भड़ाना मौजूद रहे। स्कूल के चेयरमैन फूलचंद भड़ाना और प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया।

27 Jan. Photo-2B

केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने ध्वजारोहण किया और तिरंगे को सलामी दी। स्कूली छात्रों ने मार्च पास्ट कर कार्यक्रम की शुरूआत की। इस मौके पर देशभक्ति गीतो पर परर्फोमेंस देखकर छात्रों ने सभी को मंत्रमुगध कर दिया। छात्रों ने नाटक के जरिए कई ज्वलंत मुद्दो को दिखाया और समाज को मैसेज भी दिया। इस मौके पर शहीदो को याद कर उन्हे नमन किया गया।

27 Jan. Photo-2A

कार्यक्रम में स्कूल की प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने बच्चों को गणतंत्र दिवस की महत्ता बताते हुए कहा कि हमे अपने अधिकारों और कर्तव्यों की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए। समाज में फैली हुई सभी बुराईयों को जड़ से खत्म करने का प्रयास करना चाहिए। तभी जाकर हम समाज में फैली बुराईयों को जड़ से खत्म कर सकते है। इसके पश्चात उन्होंने अतिथियों और अभिभावकों का कार्यक्रम में पहुंचने पर धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।