April 24, 2024

मानव संस्कार स्कूल में उत्साह पूर्वक मनाया गया गणतंत्र दिवस

Faridabad/Alive News : धीरज नगर एक्सटेंशन पल्ला स्थित मानव संस्कार पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्टूडेंट्स द्वारा भव्य सांस्कृतिक-कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें विद्यालय के विभिन्न स्टूडेंट्स ने देशभक्ति से सराबोर गीत, नाटक, नृत्य और कविताओं के माध्यम से देशभक्ति का संदेश दिया।

कार्यक्रम की शुरूआत स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा ने ध्वजारोहण कर किया। इसके पश्चात वन्दे मात्रम गीत गाकर स्कूली छात्रों ने कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। वहीं हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई एकता पर गीत और नाटक प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम में ‘राह की मुसीबतों से प्यार कर चलो’ और कविता ‘आओ मिलकर प्रण करें भारत की शान बढ़ाऐंगे’ गाया गया वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में छात्रों पे अपनी परर्फोमेंस से समां बांध दिया और सभी को देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत कर दिया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन योगेश शर्मा ने स्कूल के सभी स्टूडेंट्स और अध्यापक-अध्यापिकाओं को गणतंत्र-दिवस की शुभकामनाएं दी और समाज में एकता व शांति का संदेश पहुंचाने का आग्रह किया। इस विशेष प्रार्थना-सभा में विद्यालय के सभी अध्यापक-अध्यापिकाएं उपस्थित रही।