March 29, 2024

A.D. स्कूल में देशभक्ति के जज्बे के साथ मनाया गणतंत्र दिवस

Faridabad/Alive News : डबुआ कालोनी के ए.डी.सी.सै.स्कूल के छात्रों ने गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया। स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

27 Jan Photo-1D

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में एनआईटी विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने शिरकत की वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में ग्रेंड कॉलम्बस स्कूल के चेयरमैन सुरेश चन्द्रा और बी.के.हाई स्कूल के चेयरमैन भूपेन्द्र श्योरान मौजूद रहे। स्कूल के प्रिंसीपल सुभाष श्योरान ने मुख्यातिथि का स्वागत बुके भेटकर किया।

27 Jan Photo-1

मुख्यातिथि के द्वीप प्रज्जवलन से कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया। इसके पश्चात नगेन्द्र भड़ाना ने तिरंगा फहराया और कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके बाद छात्रों की ‘मां तुझे सलाम और वन्दे मात्रम’ पर परर्फोमेंस देखते ही बन रही थी। वहीं नन्हे छात्र जोकि अलग-अलग किरदारो की ड्रेस पहनकर आए थे, उन्होंने अपने अभिनय से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।

27 Jan Photo-1A

इस मौके पर सुभाष श्योरान ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 26 जनवरी 1950 को देश का संविधान लागू हुआ। देश को आजादी दिलाने में अनगिनत वीर सपूतों में अपनी जानें न्यौछावर कीं।

27 Jan Photo-1C

इस आजादी को बनाये रखने के लिये हम सभी अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का भली प्रकार निर्वहन करें तथा सरकार द्वारा संचालित सभी जनकल्याणकारी योजनाओं से पात्रों को लाभांवित करें।