April 20, 2024

गणतंत्र दिवस पर बालाजी स्कूल में छात्रों ने दी ‘रॉकिंग परफॉरमेन्स’

Faridabad/Alive News : मलेरना रोड़, बल्लभगढ़ स्थित बालाजी पब्लिक स्कूल में 26 जनवरी के अवसर पर गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। जिसमें विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मनोरंजन किया और देशप्रेम, भाईचारे का संदेश दिया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि नगर निगम के ज्वाइंट कमीश्रर अमरदीप जैन थे। उन्होंने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का विधिवत रूप से शुभारंभ किया।

26 Jan Photo-4A

तदोपरांत विद्यालय के पांचों सदनों के विद्यार्थियों ने मार्चपास्ट कर मुख्यातिथि को सलामी दी। अमरदीप जैन ने अपने उद्बोधन में गणंतत्र दिवस की बधाई देते हुए विद्यार्थियों को कहा कि विद्यार्थियों को एकाग्र होकर निरंतर मेहनत करते रहना चाहिए तथा पढ़ाई-लिखाई के साथ, खेलकूद तथा विद्यालय में समय-समय पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में उत्साह के साथ भाग लेना चाहिए ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके।

26 Jan Photo-4B

इस अवसर पर रविन्द्र सिंह, सदस्य विद्यालय प्रबंधन समिति भी मौजूद रहे। विद्यालय के प्रबन्धक राजेन्द्र सिंह व प्रधानाचार्य डॉ. राजकिशोर सिंह नेगी ने छात्रों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए भविष्य में मजबूत, कर्मठ, ईमानदार एवं कुशल प्रशासक बनने के साथ-साथ देश का आदर्श नागरिक बनने को भी प्रेरित किया।

इस दौरान विद्यार्थियों ने ‘वन्दे मातरम्’, ‘चलो काम करें’, ‘सत्यम शिवम् सुन्दरम्’, ‘देश रंगीला’, ‘सारे जहां से अच्छा’, एवं हरियाणवी, पंजाबी, बंगाली आदि लोकनृत्य की शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और खूब तालियां बटोरी एवं देशप्रेम का जज्बा फिर से जगाया। इस अवसर पर विद्यालय के नर्सरी विंग के नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों ने देशभक्ति से परिपूर्ण कविताएं सुनाकर दशकों की खूब तालियां बटोरीं। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षकगण एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।