April 27, 2024

सारेगामापा में दिखेगा ऋषि के डांस का जलवा

Faridabad/ Alive News: डीएवी शताब्दी कॉलेज का बीए प्रथम वर्ष का छात्र ऋषि ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहे कार्यक्रम सारेगामा पा लिटल चैम्पश् के ग्रैंड फिनाले में अपनी डांस परफॉरमेंस करेंगे। इस कार्यक्रम को रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होगा। सारेगामा पा लिटल चैम्पश् के ग्रैंड फिनाले में डांस इंडिया डांस सीनियर सीजन 6 के पार्टिसिपेंट को खास परफॉरमेंस के लिए बुलाया गया है। अगले महीने ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीनियर सीजन 6 में दिल्ली ऑडिएशन से सेलेक्ट हुआ है, और अब टॉप 36 तक अपना जगह बना चूका है।


ऋषि फरीदाबाद के सेक्टर 23 ए का निवासी है। ऋषि के पिता जगपाल सिंह एक निजी कंपनी में काम करते है। सरोज कुमार ने बताया की बचपन में ही ऋषि की माँ मंजू का एक एक्सीडेंट में स्वर्गवास हो गया था। ऋषि अपने माँ के सपना को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहा है। चार साल की छोटी उम्र में ही उसकी माँ ने डांस क्लास में एडमिशन दिलवा दिया था। उसकी माँ एक अच्छे डांसर के रूप में देखना चाहती थी। ऋषि अभी श्यामक डाबर अकादमी मुंबई से भी डांस की ट्रेनिंग ले रहा है।
ऋषि इस सफलता के लिए कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा और कल्चरल एक्टिविटी इंचार्ज डॉ सुनीति आहूजा, मुकेश बंसल और कॉलेज के अन्य स्टाफ ने बधाई दी। सरोज कुमार ने बताया कॉलेज के छात्रों में एक ख़ुशी का माहौल है, उनके बिच का एक छात्र टीवी पर परफॉर्म करेगा।