April 27, 2024

1.5 करोड़ रूपए की लागत से होगा आरएमसी रोड का निर्माण

Faridabad/Alive News : हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज यहां सेक्टर-15 में सड़क के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। फरीदाबाद नगर निगम द्वारा आरएमसी विधि से बनाई जाने वाली इस सड़क के निर्माण कार्य पर लगभग 1.5 करोड़ रूपए की लागत आएगी और इसका निर्माण आगामी एक माह के भीतर ही पूरा कर दिया जाएगा। मौके पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने विपुल गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थित स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार सर्वांगीण विकास करने में जुटी हुई है। उन्होने कहा कि  जनता के हर सुख-दुख का भारतीय जनता पार्टी के एक-एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता को पता है क्योंकि भाजपा एक परिवार है और उसके लिए पूरे प्रदेश व देश के लोग एक परिवार जैसे है। इसलिए जनता को विकास के लिए तरसना नहीं पड़ेगा सभी विकास कार्य पूरे किये जायेंगे और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दी जायेगी।

इस अवसर पर फरीदाबाद मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, सोम मल्होत्रा (पूर्व पार्षद), विजय शर्मा, श्याम लाल गोयल, मनोहर पुनहानी, अजय जुनेजा, अशोक सिंह, हरपाल चौधरी, सुनील, बाबू खान व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे।