April 27, 2024

42 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ का किया उद्घाटन : एसडी शर्मा

Delhi/Alive News : सैक्टर-11 के दिल्ली पब्लिक स्कूल से जी मोटर्स को जाने वाली सडक़ का भारतीय जनता पार्टी के मण्डल अध्यक्ष वीएन पाण्डे की मौजूदगी में सैक्टर-11 के प्रधान एसडी शर्मा ने नारियल फोडक़र शुभारम्भ किया गया। आरएमसी से बनने वाली इस सडक़ की कुल लागत 42 लाख रूपय है। उद्घाटन के अवसर पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल भी उनके साथ उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित थे ।

IMG-20160830-WA0002

स्थानीय नागरिकों ने बताया कि इस मौके पर सैक्टर-11 के प्रधान एस0डी0 शर्मा तथा वहां के निवासी बस्तीराम यादव ने बताया कि उक्त सडक़ काफी वर्षों से जर्जर अवस्था में थी। जिससे यहां के निवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था ओर स्कूल तथा कम्पनी का भी मेन रास्ता होने के कारण छोटे-छोटे स्कूली बच्चे इसी रास्ते से निकलते थे ओर रोड  खराब होने के कारण आए दिन साईकिल ओर स्कूटर सवार लोग भी गिरते थे।

उन्होने बताया कि उक्त सडक़ की समस्या के चलते हम अपने स्थानीय विधायक से उनके कार्यालय पर मिले ओर उन्हे इस समस्या से अवगत करवाया। जिस पर उन्होने हमे आश्वासन दिया था कि सडक़ जल्दी ही बन जाएगी ओर आज वो शुभघड़ी आ गई है जिस पर सभी सैक्टरवासीयों ने विधायक का धन्यवाद किया।

इस मौके पर एसडी शर्मा, प्रधान, रोहताश सिंह प्रधान मार्केट, विजय शर्मा, चौ0 चांद सिंह, बस्तीराम यादव, वजीर सिंह डागर, एम0एल0 आहुजा, पी0के0 महता, श्रवण कुमार, अनिल कुमार तथा अन्य काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे।