राजकीय महाविद्यालय में सड़क सुरक्षा सप्ताह आयोजित

0
31
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के अंतर्गत एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। यह प्रोग्राम रोड सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन फरीदाबाद की सहायता से महाविद्यालय की यूथ रेड क्रॉस यूनिट के द्वारा आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यार्थियों को यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी गई। कार्यक्रम संचालक डॉ राकेश पाठक ने विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा के नियम की महत्वता को बताते हुए उन्हें हमेशा हेलमेट पहनने, सीट बेल्ट लगाने, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग ना करें, नशे में वाहन न चलाने का संदेश दिया।महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ सुनिधि ने भारत में सड़क हादसों में लाखों लोगों की जान चले जाने पर चिंता जाहिर करते हुए सभी को सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों का हमेशा पालन करने की हिदायत दी।

डॉ राकेश पाठक ने उपस्थित स्टाफ सदस्यों तथा विद्यार्थियों को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई। डॉ सुरेश यादव ने उपस्थित विद्यार्थियों को यातायात के नियमों के पालन करने पर जोर दिया।रोड सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन से आए हुए श्री दिनेश बंसल जी ने उपस्थित सभी का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय के यूथ रेड क्रॉस स्वयंसेवकों ने अपना विशेष योगदान दिया।

इस अवसर पर डॉक्टर नरेंद्र, डॉ ओपी रावत, डॉ रामलाल, डॉ सरोज, डॉ राजेश, डॉ नीर, डॉ अनूप सांगवान, डॉ प्रतिभा चौहान, डॉ प्रवीण, विवेकानंद, डॉ जोरावर तथा विद्यार्थियों में जय वीर, दीपांशु कौशिक, आर्यन शर्मा, राहुल वर्मा, नैतिक गौतम , ललित कौशिक, राहुल, विशाल सहित आदि सभी स्वयंसेवक मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email