April 25, 2024

रोटरी क्लब अरावली ने सरकारी स्कूल में डोनेट किए बैंच

Faridabad/Alive News : रोटरी क्लब अरावली फरीदाबाद द्वारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव नचौली के सरकारी स्कूल में 100 बैंच भेंट किये। इस अवसर पर गांव नचौली के सरपंच एवं तिगांव भाजपा निगरानी कमेटी के चेयरमैन सुधीर नागर ने पूरी क्लब की टीम का आभार जताया एवं धन्यवाद किया। सुधीर नागर ने कहा कि क्लब द्वारा जो योगदान आज इस स्कूल को दिया गया है उसके लिए वह नचौली गांव की तरफ से आपका आभार जताते है।

इस मौके पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए प्रधान विशाल परनामी ने कहा कि रोटरी क्लब अरावली फरीदाबाद का दूसरा नाम समाजसेवा है। उन्होंने कहा कि क्लब समय समय पर इस तरह की कार्यक्रमों का आयोजन का शिक्षा को भी बढ़ावा दे रहा है। इस मौके पर डीजीई रोटेरियन विनय भाटिया ने अरावली क्लब के सभी पदाधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहाकि क्लब को बुलंदियों पर पहुंचाने में ऐसी टीम का होना बहुत जरूरी है जो कि अपने कार्यो को सही तरीके से करते हुए समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभाये।

इस अवसर पर क्लब के डिस्ट्रिक गर्वनर इलैक्ट रोटेरियन विनय भाटिया, डिस्ट्रिक डायरेक्टर मीट रोटेरियन मोहित आनंद भाटिया, प्रधान रोटेरियन विशाल परनामी,सचिव रोटेरियन सुमित बोहरा सहित सदस्य रोटेरियन प्रशांत गर्ग, सचिन चिलाना, निर्मल प्रशाद, दिनेश गुम्बर, अन्नू, दीक्षा परनामी, रोटेरियन गोयल आदि उपस्थित थे।