रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के दिये संकेत

0
28

New Delhi/Alive News : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को संकेत दिया कि वे सक्रिय राजनीति में उतर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ‘वर्षो में अर्जित किए गए अनुभव और सीख’ का ‘बेहतर इस्तेमाल’ किया जाना चाहिए। रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने कहा कि ‘एक दशक से ज्यादा वक्त से विभिन्न सरकारों ने देश के असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मेरे नाम का प्रयोग कर मेरी छवि को खराब करने का प्रयास किया है।

वाड्रा ने कहा कि इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसका बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि एक बार मुझ पर लगे इन सभी आरोपों के खत्म हो जाने के बाद, मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका निभानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश के लोग अब असलियत समझ गए हैं और उन्हें पता चल गया है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। यही वजह है कि लोग उनके पास आकर सम्मान जता रहे हैं और उनके बेहतर भविष्य के लिए दुआ कर रहे हैं। वाड्रा ने कहा कि जिन लोगों की उन्होंने मदद की, उनसे बहुत कुछ सीखा और मजबूत बने।

उन्होंने कहा कि केरल, नेपाल और अन्य स्थानों पर बाढ़ आपदा के दौरान मदद भेजना भी संतोषजनक और सीखने वाला अनुभव रहा। वाड्रा ने कहा कि उन्होंने विभिन्न धर्मों के पूजा स्थलों की यात्रा की और मंदिरों के बाहर भूखे लोगों को खाना भी खिलाया। वाड्रा ने जोर देकर कहा कि उन्होंने खुद को कभी कानून से ऊपर नहीं समझा और दिल्ली व राजस्थान में प्रवर्तन निदेशालय के सामने जाना, कई घंटों की पूछताछ के दौरान हर नियम का हमेशा पालन किया।

Print Friendly, PDF & Email