April 19, 2024

जन्नत वैली को लेकर फैली अफवाहें बेबुनियाद : श्वेता शर्मा

Faidabad/Alive News : सूरजकुंड फोरेस्ट क्षेत्र में बने फॅार्म हाऊस पर चल रही प्रशासनिक कार्यवाही को आज अफवाह बताते हुए जन्नत वैली के डॉयरेक्टर स्वेता सिंह, करन, रोहित ने एक प्रैस वार्ता का आयोजन फ्रुट गार्डन स्थित एक निजी होटल में किया।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिना से जन्नत वैली और कुछ अन्य फार्म हाऊस को लेकर मीडिया द्वारा गलत परचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खबर यहां तक फैलाई जा रही है कि सूरजकुंड स्थित फॉर्म हाऊस एवं गार्डनों को निगम प्रशासन द्वारा जल्द तोड़ा जाएगा।

आज इन अफवाहों को बेवुनियाद बताते हुए जन्नत वैली की मैनेजिंग डॉयरेक्टर स्वेता शर्मा ने पत्रकारों को इस मुद्दे पर जानकारी देते हुए कहा कि उनके पास हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से स्टे है। और स्टे के आधार पर ही अपने फार्म हाऊस में बुकिंग कर रहे है। जिससे बुकिंग करने भविष्य में कोई परेशानी न होने का दाना किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि शादी और संबंधित समारोह के लिए जन्नत वैली कानूनी तौर पर महफूज है। उन्होंने यह भी कहा कि जन्नत वैली फॉर्म हाऊस उन्होंने किराए पर लिया हुआ है। पर कोर्ट की तरफ से से फैसले में सुरक्षित रहे है।

उन्होंने बताया कि जन्नत वैली ने सी.एल.यू के बाद फॉर्म हाऊस में कुछ हिस्से को पक्का करने के लिए प्रशासन को आवेदन किया था और इसी एवज में प्रशासन की ओर से कुछ महीनों पहले एक लैटर ऑफ इंटेंट जारी हुआ था। इसमें कहा गया था कि फॉर्म हाऊस की ओर से शुल्क और जरूरी कागजात जता कराने थे।

धीरे-धीरे डॉयरेक्टरों की ओर से सभी कागजात और शुल्क जमा भी करवा दिया गया था। लेकिन अचानक प्रशासन ने लैटर ऑफ इंटेंट को गैर कानूनी करार दे दिया। जिससे यह वह भी निरस्त हो गया। उन्हें प्रशासन की ओर से यह भी कहा गया कि नए किसी भी प्रकार का निर्माण करने पर उसे तोड़ा दिया जा सकता है।