RWA नवनियुक्त कमेटी के प्रधान बने जयवीर खटाना

0
44

Faridabad/Alive News : रेजीडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर 9 में नवनियुक्त कमेटी का गठन किया गया। इस कमेटी में नवनियुक्त प्रधान नम्बरदार जयबीर खटाना, उपप्रधान महीपाल चंदीला, प्रदीप शर्मा, डी.सी.त्यागी को चुना गया। इसी तरह महासचिव के पद पर जीत सिंह डागर, राजपाल कसाना को नियुक्त किया गया। कोषाध्यक्ष के पद पर रंजीत रावल को चुना गया है।

इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान नम्बरदर जयबीर खटाना ने कहा कि सबसे पहले तो वह आप सभी का धन्यवाद जताते है जिन्होंने इस जिम्मेवारी के लिए मुझे चुना। उन्होने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहेगा कि मैं अपनी पूरी टीम के साथ रहकर क्षेत्र की समस्याओं को समापत करने का काम करू। उन्होंने कहा कि क्षत्र की समस्याओं को समाप्त करना एवं क्षेत्र का बेहतर सौंदर्यीकरण करना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी और आप सभी का सहयोग मेरे साथ रहेगा इसकी मैं आशा करता हूं।

नवनियुक्त प्रधान नम्बरदार जयबीर खटाना ने बताया कि सदस्यों के तौर पर जयवीर दायमा, वी के चंदीला, विभु आर्य, मनवीर खटाना, एस के सर्वल, बी एम लाल, डी.सी.कौशिक, के सी गुप्ता, के पी सिंह, गिरधारी शर्मा, डा. सुरेश पचौरी, नरूला, ओमप्रकाश यादव, एन के महता सहित समस्त रेजीडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन साउथ इस्ट पाकेट सेक्टर 9 को चुना गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here