RWA, JRC और एसजेएबी ने सेक्टर-29 को किया सेनेटाइज

0
16

Faridabad/Alive News : जूनियर रेडक्रॉस, सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड और रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर उनतीस फरीदाबाद ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए पिछले दो महीने से सम्पूर्ण सेक्टर को सनेटाइज करने का अभियान चलाया हुआ है। जिला फरीदाबाद के जूनियर रेडक्रॉस लाइफ मेंबर, काउंसलर व एन एच तीन फरीदाबाद कन्या विद्यालय के प्राचार्य रवीन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि पिछले दो महीने से हर दूसरे दिन प्रत्येक पॉकेट के प्रत्येक मकान के मुख्य प्रवेश द्वार को उचित प्रकार से सेनेटाइज किया जा रहा है, ताकि किसी प्रकार का इंफेक्शन सेक्टर में प्रवेश न कर पाए।

रेडक्रॉस काउन्सलर व प्राचार्य रवीन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि सेक्टर की प्रत्येक पॉकेट का केवल एक गेट खुला रहता है जहां मास्क पहने और सेनिटाइजर लिए गार्ड की ड्यूटी है कि किसी बाहरी व्यक्ति से परिचय जान कर ही प्रवेश दे। आर डब्लयू ए के महासचिव श्री सुबोध नागपाल व उन की पूरी टीम के सराहनीय प्रयासों से अब तक सेक्टर इस महामारी से बचा हुआ है। रेडक्रॉस सोसायटी फरीदाबाद के सचिव विकास कुमार, डी टी ओ इशांक कौशिक तथा मनोज कपिल ने सेनेटाइजेशन कार्य की प्रशंसा की।

फरीदाबाद के एन एच तीन विद्यालय के प्राचार्य और सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड से रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पूरे सेक्टर उनतीस में सोशल डिस्टेसिंग और मास्क आदि पहनने के बारे में भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है तथा सभी को सामाजिक दूरी बनाए रखने के महत्व से अवगत करवा कर जागरूक भी किया जा रहा है। सम्पूर्ण सेक्टर को सैनेटाइज करने के लिए आर डब्लयू ए के सभी पदाधिकारी और विशेष रूप से महासचिव सुबोध नागपाल, कार्यकारिणी के सभी सदस्य और राम कुमार बढ़ चढ़ कर सराहनीय योगदान दे रहे हैं। आज दो सौ पचास गज वाली पूरी पॉकेट में सेनेटिजेशन कार्य संपादित किया गया। मौके पर रवीन्द्र मनचन्दा, रामकुमार और धर्मवीर की उपस्थिति में सनेटाइज कर्मियों ने संक्रमण को रोकने के उपाय किए और सभी को जागरूक किया।

Print Friendly, PDF & Email