March 28, 2024

रायन इंटरनेशनल को मिला बेस्ट डेलिगेशन अवॉर्ड

Faridabad/Alive News : सेक्टर-14 स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा तीसरे मॉडल यूनाइटेड नेशन्स-2017 (एमआरमुन) का सफल आयोजन किया गया। दिल्ली-एनसीआर के 53 स्कूलों के 450 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर इसे सफल बनाया। अलग-अलग राष्ट्रों के प्रतिनिधियों के रूप में अलग-अलग मुद्दों पर वाद-विवाद व चर्चाओं के माध्यम से अलग-अलग विचारधाराओं के साथ दो दिवसीय इस कार्यक्रम का समापन हुआ। छठी से बारहवीं तक के स्टूडेंट्स ने शांति के संदेश के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।


एमआरआईएस सेक्टर-14 की प्रिंसिपल श्रीमति ममता वाधवा ने बताया कि कार्यक्रम के फिनाले में बेस्ट डेलिगेट, आई कमीशन व स्पेशन मैनशेन आदि कैटिगरी में स्टूडेंट्स व स्कूल को नवाजा गया। बेस्ट डेलिगेशन के लिए रायन इंटरनेशनल स्कूल फरीदाबाद को अवॉर्ड प्राप्त हुआ, वहीं बेस्ट कंट्री प्रोफाइल के लिए जॉर्जिया को अवॉर्ड दिया गया।

इस मौके पर स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए नई दिल्ली स्थित सीरियन एरैब रिपब्लिक के मिनिस्टर काउंसलर बिशर अल शार ने कहा कि शिक्षा से ही मानवता की शुरुआत होती है, जब बच्चे पढ़ते हैं तो वह न केवल अपनी देश की सभ्यता बल्कि वर्ल्ड के विकास में भी सहयोग देते हैं।

कार्यक्रम में मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-14 की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर दीपिका भल्ला, मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के ट्रस्टी डॉ. एमएम कथूरिया, एमआरआईएस अकेडमिक एडमिनिस्ट्रेशन के डायरेक्टर श्रीमति गोल्डी मल्होत्रा, मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल 46 गुरुग्राम के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सन्नी बंसल, मानव रचना इंटरनेशनल स्कूलों की डायरेक्टर प्रिंसिपल श्रीमति संयोगिता शर्मा व सभी स्कूलों की प्रिंसिपल मौजूद रहीं।