April 24, 2024

S.D. स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया वार्षिकोत्सव

Palwal/Alive News : पलवल के एस.डी. पब्लिक स्कूल ने विद्यालय का वार्षिकोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। स्कूल प्रागंण को दुल्हन की तरह सजाया गया। स्कूल में अतिथियों व शिक्षा अधिकारियों तथा अभिभावको के बैठने की विशेष व्यवस्था की गई। सर्वप्रथम स्कूल के चैयरमैन देवीराम ने मुख्यातिथियों व अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया।

30 Jan. Photo-1A

इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में चैयरमैन-चिल्ड्र वैलफेयर सोसायटी एच.एस.मलिक, -आशा ज्योति विद्यापीठ स्कूल के चेयरमैन सतवीर डागर मौजूद रहे। इसके पश्चतात गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

30 Jan. Photo-1C

इस मौके पर छात्रों ने नाटक प्रस्तुतिकरण के माध्यम से बेटी बचाओं, बेटी-पाढ़ाओं व पर्यावारण को बचाओं आदि का संदेश दिया। स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों ने भी ऐसा समा बांधा कि अतिथि लोग बच्चों की प्रतिभा को देखकर दंग रह गए। व्यंग्य नाटकों ने भी उपस्थित लोगों को बहुत हसाया। इसी प्रकार के बहुत से कार्यक्रम हुए। कुछ बच्चों ने अपनी कलाओं मॉड़लो, के माध्यम से विद्यालय की उन्नति और प्रगति का परिचय दिया।

30 Jan. Photo-1B

कार्यक्रम के अंत में आए हुए अतिथियों ने स्कूल की प्रबंध समिति, प्रधानाचार्या व विद्यार्थियों की प्रशंसा की। उन्होंने प्रधानाचार्या को यह कहते हुए बधाई दी कि आपका स्कूल प्रतिभा का खजाना है। इसके बाद अतिथियों ने विभिन्न क्रियाओं व स्कूल में अच्छें अंक लाने वाले विद्यार्थियों तथा स्पोर्ट व विभिन्न टैस्टो में प्रथम द्वितीय व तृतीय आए छात्रों को पुरूस्कार दिया। राष्ट्रगान के साथ इस उत्सव का समापन हुआ।