April 25, 2024

एस.रहमान बने जिला फुटबॉल संघ के कोषाध्यक्ष

Faridabad/Alive News : पंजाब स्पोर्टस क्लब के उपप्रधान एस.रहमान को जिला फुटबाल संघ ने संघ का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया। इनकी नियुक्ति संघ के प्रधान आनंद मेहता सहित अन्य पदाधिकारियो की सहमति से की गयी। अपनी नियुक्ति पर एस.रहमान ने प्रधान आनंद मेहता सहित अन्य सभी का आभार जताते हुए कहाकि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए संघ को और अधिक मजबूत बनायेंगे।

रहमान ने कहा कि क्लब के सदस्यों को सदैव साथ लेकर चलना ही उनका ध्येय रहेगा और वह पूरी टीम के नेतृत्व में संघ को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। रहमान को कोषाध्यक्ष नियुक्त करने पर आभूषण निर्माता एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एस.रहमान को मिठाई खिलाकर बधाई दी ओर कहाकि रहमान अपने कार्य के प्रति पूरी तरह से ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ है वह पंजाब स्पोर्टस क्लब के उपप्रधान सहित आभूषण निर्माता एसोसिएशन के प्रधान भी है जिनके नेतृत्व में सदैव हम सभी को सहयोग मिलता है।

इस मौके पर पंजाब स्पोर्टस क्लब के प्रधान गोपाल शर्मा, रमेश सब्बरवाल, प्रेम कपूर, राजेन्द्र भाटिया बण्टू, संजय खनेजा, अजय शर्मा, सलीम, अलकेश, सत्य नारायण कसाना, प्रदीप शर्मा पीटर, कैलाश गुलाटी सहित सभी फुटबाल खिलाडियो ने एस रहमान को मुबारकबाद दी।