April 26, 2024

S.S.M. स्कूल में धूमधाम से मनाया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव

Faridabad/Alive News : पल्ला नम्बर-3 पावर हाऊस स्थित, एस.एस.एम.सी.सै.स्कूल में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा के प्रिंसीपल डॉ.मनोज मिश्रा ने शिरकत की।

पूर्व उपजिला शिक्षा अधिकारी व स्कूल के चेयरमैन एम.एस.तंवर ने मुख्यातिथि का शॉल भेंटकर स्वागत किया। जन्माष्टमी के पावन अवसर पर स्कूल के छात्रों ने राधा-कृष्ण, मीरा और कृष्ण-सुदामा मिलन पर आधारित बहुत ही खुबसूरत सास्ंकृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इसके साथ ही ‘गोविन्दा आला रे आला’ और ‘एक राधा, एक मीरा’ गाने पर स्कूली छात्राओं ने परफोर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

24 August Photo-5

इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर अजय तंवर ने सभी छात्रों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी और जन्माष्टमी आखिर क्यों मनाई जाती के बारे में छात्रों को बताया। इसके साथ ही मुख्यातिथि मनोज मिश्रा ने छात्रों को बधाई देते हुए कार्यक्रम की प्रशंसा की और कहा कि स्कूल ही वह मन्दिर है जहां से हमें हर तरह की सीख मिलती है और हमें इस मन्दिर का सम्मान करना चाहिए।

इसके पश्चात छात्र-छात्राओं के उत्कृष्ट सास्ंकृतिक प्रस्तुति पर एम.एस.तंवर ने बच्चों को पुरूस्कार वितरण किए। विद्यालय के प्राध्यापक अनिल चेची ने प्रोग्राम का आयोजन किया। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।