सदभावना सदन ने ट्राफी पर किया कब्जा

0
107
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : दीक्षा पब्लिक स्कूल सेक्टर-91 सेहतपुर में आयोजित तीन दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता का समापन भव्य तरीके से किया गया। इस अवसर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का फाईनल मैच भी खेला गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में भाजपा जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी एवं विशिष्ट अतिथि सोहनपाल खटाना एसएचओ सराय ख्वाजा सैक्टर-37 एवं पार्षद गीता रैक्सवाल ने खिलाडिय़ो से परिचय लिया। प्रतियोगिता के बारे में बताते हुए चेयरमैन ओमप्रकाश रक्षवाल ने बताया कि तीन दिवसीय प्रतियेागिता का फाईनल मैच अर्पणा एवं सदभावना के बीच खेला गया।

जिसे सदभावना ने 9 विकेटो से यह मैच जीता। उन्होंने बताया कि सदभावना सदन ले टॉस जीतकर पहले गेंंदबाजी की जिसमें अर्पणा सदन ने 10 विकेट खोकर मात्र 65 रन बनाये जिसमें अजय वर्मा ने 12 और आनंद झा ने सबसे अधिक 23 रन बनाये। सदभावना क्लब की और से पारस ने सबसे अधिक 39 रनो का योगदान देकर अपनी टीम को विजयश्री दिलाई जिसमें उन्होंने 2 छक्के और 6 चौके लगाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति बनायी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि शिक्षा के साथ खेलों को बढ़ावा देने में वर्तमान भाजपा सरकार में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ रखी है बस खिलाडी अपने खेल को संवारने में मेहनत करे।

उन्होंने छात्र छात्राओं से भी शिक्षा के साथ साथ खेलों में भी अपनी अपनी भागीदारी निभाने के लिए कहा ताकि वह शिक्षा और खेल दोनो में परिपक्व हो जाये। इस अवसर पर सोहनपाल खटाना ने कहा कि अच्छा खिलाडी और शिक्षित व्यक्ति तभी बन पाओगे जब आप इसे ग्रहण करने में पूरी ईमानदारी बरते।

Print Friendly, PDF & Email