Ballabgarh/Alive News : सेक्टर-63, ऊंचा गांव स्थित सैनिक पब्लिक स्कूल में फरीदाबाद शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित 64वीं नेटबॉल जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सैनिक स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

फरीदाबाद से नेटबॉल कोच प्रवीण कुमार ने प्रतियोगिता को सुचारु रूप से सम्पन्न कराया। इस प्रतियोगिता में अंडर-14 में सैनिक पब्लिक स्कूल के ऋषभ भाटी, पुष्पेंद्र और रीहान ने प्रथम स्थान, डी.ए.वी. स्कूल बल्लबगढ़ ने दूसरा व एम.वी.एन. अरावली ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

अंडर-17 में सैनिक स्कूल के तुषार, संकेत भाटी और अभय ने प्रथम स्थान , कुंदन ग्रीन वैली ने दूसरा स्थान व एम. वी .एन. अरावली ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ऐसे ही लक्ष्य का पीछा करते हुए अंडर-19 में सैनिक पब्लिक स्कूल के मोहित मुदगल, रणवीर बर्मा, जुगल आनंद ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, दूसरा स्थान एम.वी.एन. अरावली ने व तीसरा स्थान कुंदन ग्रीन वैली स्कूल ने प्राप्त किया।

 स्कूल के चेयरमैन सिंघराज अधाना, निर्देशक उधम सिंह अधाना व प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह रावत ने प्रतिोगिता में पार्टिसिपेट कर रहे सभी वर्गो की टीमों और विजेता खिलाडिय़ों का हौसला अफजाई करते कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजन से विद्यार्थियों में छिपा हुनर देखने को मिलता है।

क्योंकि खेल-कूद से न केवल विद्यार्थियों का शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है, और हरियाणा की खिलाड़ी गीता फौगाट ने जिस तरह विश्व में हरियाणा का नाम रोशन किया था, वैसे ही आने वाले समय में यह खिलाड़ी अपनी मेहनत से हरियाणा का नाम रोशन कर सके, इस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here