संगठन के हित में चौटाला का फैसला सर्वोपरि : अनंतराम तंवर

0
15

Gurugram/Alive News : इंडियन नेशनल लोकदल के जिला कार्यालय गुडगांव में आयोजित प्रेस वार्ता में इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर ने इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकश चौटाला द्वारा संगठन एवं अनुशासन के दृष्टिगत लिए गए निर्णयों की सरहाना की। उन्होंने गोहाना में आयोजित सम्मान दिवस रैली की अभूतपूर्व ऐतिहासिक सफलता पर पार्टी कार्यकताओ का धन्यवाद व्यक्त किया।

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए पूर्व डिप्टी स्पीकर चौधरी गोपीचंद गहलोत ने कहा की इनेलो परिवार चौधरी देवी लाल की विचारधारा का प्रतीक है। इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ता विषम और विपरीत परिस्थियों में जननायक के आजीवन संघर्ष, त्याग और विचारधारा को निरंतर आगे बढ़ा रहे है। संगठन में अनुशासन कायम रखने के लिए जो भी निर्णय लिए गए है वो पार्टी को नई दिशा और दशा प्रदान करेंगे।

उन्होंने प्रदेश सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा की गुडगांव में कानून व्यवस्था का दिवाला पीट चूका है। कानून के रक्षक ही भक्षक बन गए है। गहलोत ने कहा की गुडगांव में आए दिन हो रही हत्या एवं बलात्कार के मामलो से जनता भयभीत है। उन्होंने कहा की दुखद पहलु यह है की प्रदेश के मुख्यमंत्री आए दिन गुडगांव में रहने के बावजूद कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं है।

उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की सोशल मिडिया में चल रही अफवाओं पर ध्यान केंद्रित न करते हुए, पार्टी का प्रचार प्रसार करते हुए बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करे। इस अवसर पर प्रधान महासचिव रमेश दहिया, रामबीर पूर्व विधायक, गंगाराम पूर्व विधायक, शमशेर कटारिया, बेगराज एडवोकेट, रिषीराज राणा, अटलबीर कटारिया, सुनीता कटारिया, कपिल त्यागी जिला प्रवक्ता, सुखबीर तंवर, रमेश सेठी, सतीश राघव, शिव कुमार गुप्ता, मुकेश शर्मा, अत्तर सिंह रुहिल, रोहताश खटाणा, ममता सचदेवा, पवन चौधरी, सुरेंद्र ठाकराण, श्रीपाल, कोकी ठाकराण, पवन धनकोट आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here