सेंट थॉमस क्रिस्चियन स्कूल में ‘फेयरबेल पार्टी’ की धूम

0
78

Faridabad/Alive News : डबुआ कॉलोनी स्थित सेंट थॉमस क्रिस्चियन स्कूल में दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्रों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की अध्यापिका तरनजीत व एच.एम सीमा यादव ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ नौवीं कक्षा के छात्रों ने आये हुए अतिथियों ,अध्यापको व सीनियर स्टूडेंट्स के लिए वेलकम सांग गाकर किया।

इसके बाद छात्रों ने सभी अध्यापक को उनके व्यक्तित्व और विशेषता अनुसार टाईटल कार्ड दिए। छात्रों ने मंच के माध्यम से अपने सीनियर छात्रों के साथ के अपने अनूठे रिश्ते के खट्टे-मीठे अनुभव भी सांझा किए। नौवी कक्षा के उदय, सूरज, कुनाल आदि छात्रों नेे मंच का संचालन बखूबी किया।

इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल मनोज कुमार ने दसवीं कक्षा के सभी छात्रों को अपना आर्शीवाद रूपी पुरस्कार वितरीत किए और बोर्ड परीक्षा में सफल होने की शुभकामनाए दी। इस मौके पर प्रिंसिपल ने कहा कि स्टूडेंटस को बोर्ड की परीक्षा के लिए शुभकामनाएं देने और भावी जीवन में सफलता का आशीर्वाद देने के उद्देश्य से आयोजित कार्यक्रम शिक्षक व विद्यार्थियों की भावनाओ पर आधारित होते है।

अंत में छात्रों व आये हुए सभी अतिथियों व शिक्षकों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई, जिसका सभी ने जमकर लुत्फ उठाया।

Print Friendly, PDF & Email